डिजिटैक ट्रैक्टर 2020 में आया था और एस्कॉर्ट्स एग्री मशीनरी के साथ एक नवागंतुक है। डिजिट्रा ट्रैक्टर नवाचार और आधुनिकता का एक सच्चा उदाहरण है। अब केवल पंजाब और हरियाणा में उपलब्ध है।

 

डिजिटैक भारत का एक प्रारंभिक ऑन-लाइन ट्रैक्टर प्लेटफॉर्म है। ग्राहकों को अपने घरों के आराम की स्पष्ट लागत पर एक डिजिटैक ट्रैक्टर मॉडल खरीदना होगा। डिजिटैक ट्रैक्टर की लागत कम है क्योंकि यह ट्रैक्टर सीधे एस्कॉर्ट कंपनी द्वारा बेचा जाता है। डेमो, बिक्री, ऋण और बीमा औपचारिकता अक्सर व्यापार के बिना की जाती है। सभी डिजिट्रा ट्रैक्टर भारतीय कृषि के लिए सबसे उपयुक्त विकल्पों के साथ अंतर्राष्ट्रीय परिसंचरण और आराम का एक आदर्श मिश्रण हैं। डिजिटैक ट्रैक्टर डिजी ब्लैक, सिल्वर डिजी और ब्लू डिजी में आता है। आप भारत में 60 एचपी डिजिट्रा ट्रैक्टर की कीमत से संबंधित सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, ट्रैक्टर डिजिट्रा की मूल्य सूची, ट्रैक्टर डिजिट्रा की कीमत, भविष्य के विनिर्देशों और मॉडल।

 

डिजिट्रैक ट्रैक्टर की कीमत 5.85 लाख रुपये से शुरू होती हैं। सबसे महंगा ट्रैक्टर डिजिटैक PP51 AI का मूल्य 60 hp में 6.80 लाख रुपये है। सबसे लोकप्रिय डिजिटैक ट्रैक्टर मॉडल PP51 AI डिजिटैक है।